Swiggy ने लॉन्च की ‘स्विगी वन लाइट’ मेंबरशिप, जानिए इसके फायदे...

स्विगी का दावा है कि यह देश का एकमात्र सदस्यता कार्यक्रम है जो भोजन, किराना और पिक-अप और ड्रॉप सेवाओं पर लाभ प्रदान करता है.

Swiggy ने लॉन्च की ‘स्विगी वन लाइट’ मेंबरशिप, जानिए इसके फायदे...

Monday October 09, 2023,

2 min Read

ऑन-डिमांड फूड डिलिवरी प्लेटफॉर्म Swiggy ने आज स्विगी वन लाइट (Swiggy One Lite) के लॉन्च की घोषणा की है. यह स्विगी वन का एक नया और किफायती संस्करण है. स्विगी का दावा है कि यह देश का एकमात्र सदस्यता कार्यक्रम है जो भोजन, किराना और पिक-अप और ड्रॉप सेवाओं पर लाभ प्रदान करता है. स्विगी वन लाइट तीन महीने के लिए सिर्फ 99 रुपये की लॉन्च कीमत पर मुफ्त डिलीवरी, विशेष ऑफर और छूट सहित कई लाभ प्रदान करता है.

स्विगी वन लाइट के फायदे

3 महीने की स्विगी वन लाइट सदस्यता के साथ, उपयोगकर्ता 149 रुपये से अधिक के भोजन ऑर्डर पर 10 मुफ्त डिलीवरी का आनंद ले सकते हैं. उन्हें 199 रुपये से ऊपर के इंस्टामार्ट ऑर्डर पर 10 मुफ्त डिलीवरी भी मिलती है. मुफ्त डिलीवरी के अलावा, सदस्यों को नियमित ऑफर के अलावा 20,000+ रेस्तरां में 30% तक अतिरिक्त छूट मिलती है. वन लाइट सदस्यों को 60 रुपये से अधिक की स्विगी जिनी डिलीवरी पर 10% की छूट भी मिलेगी.

स्विगी में राजस्व और विकास के उपाध्यक्ष अनुराग पंगनममुला ने कहा, "स्विगी में, हम हमेशा अपने सुविधा मिशन को जीवन में लाने के लिए नए तरीकों की तलाश में रहते हैं. स्विगी वन के 10 में से 9 सदस्य दो या दो से अधिक सेवाओं का उपयोग करते हैं, जो इसे देश में सबसे मूल्यवान सदस्यता कार्यक्रम में से एक बनाता है. प्रमुख खिलाड़ियों के साथ एक सफल B2B लॉन्च के बाद, हम स्विगी प्लेटफॉर्म पर स्विगी वन लाइट को एक पॉकेट-फ्रेंडली विकल्प के रूप में पेश करने के लिए उत्साहित हैं, जो हमारे ग्राहकों के लिए मूल्य लाने के लिए डिज़ाइन किया गया है, खासकर उन लोगों के लिए जिन्हें अभी तक स्विगी वन कार्यक्रम के अद्वितीय लाभ का अनुभव नहीं हुआ है."

3 महीने के लिए 99 रुपये की लॉन्च कीमत पर एक औसत स्विगी वन लाइट उपयोगकर्ता को भोजन वितरण, इंस्टामार्ट और जिनी पर ऑर्डर देने पर सदस्यता के लिए भुगतान की गई कीमत पर कम से कम 6 गुना रिटर्न मिलेगा.

इस नवीनतम घोषणा के साथ, टेलीकॉम और बैंकिंग में बड़े ब्रांड भागीदारों के साथ सफल साझेदारी के बाद स्विगी अपने प्लेटफॉर्म पर उपभोक्ताओं के लिए वन लाइट ला रही है. ब्रांड अपने ग्राहकों को एक मूल्यवान सदस्यता कार्यक्रम से प्रसन्न करने और उन्हें स्विगी की अद्वितीय सुविधा से परिचित कराने के लिए अपने स्वयं के प्रोडक्ट्स के साथ स्विगी वन लाइट सदस्यता को बंडल कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें
Pep ने India Quotient की अगुवाई में जुटाई 2.5 मिलियन डॉलर की सीड फंडिंग