हाइवे पर बिखरे हुए मिले हजारों मास्क, असमंजस में पड़ गए लोग

हाइवे पर बिखरे हुए मिले हजारों मास्क, असमंजस में पड़ गए लोग

Sunday May 03, 2020,

2 min Read

हाइवे से मास्क हटाने और जाम खुलवाने में अधिकारियों के पसीने छूट गए।

बिखरे हुए मास्क के चलते हाइवे पर जाम लग गया।

बिखरे हुए मास्क के चलते हाइवे पर जाम लग गया।



कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के साथ ही फेस मास्क और हैंड सैनेटाइजर की उपलब्धता में कमी दर्ज़ की गई है, लेकिन कैलीफोर्निया में जब बड़ी तादाद में फेस मास्क हाइवे पर बिखरे हुए मिले तो लोग असमंजस में पड़ गए। आलम ये था कि इन मास्क के चलते हाइवे पर जाम की स्थिति बन गई।


कुछ न्यूज़ चैनल्स ने दावा किया है कि ये मास्क एक ट्रक से गिर गए हैं, जबकि कुछ का कहना है कि एक सफ़ेद रंग के ट्रक से एक व्यक्ति को ये मास्क फेंकते हुए देखा गया है, हालांकि अभी स्पष्ट तौर पर यह सामने नहीं आया है कि ये मास्क हाइवे पर कैसे आ गए?




सोशल मीडिया पर कैलीफोर्निया हाइवे पेट्रोल ने इस घटना की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। गौरतलब है कि हाइवे से इन मास्क को हटाने और जाम खुलवाने में कई घंटे का समय लग गया।


अमेरिका में कोरोना वायरस का प्रकोप सबसे अधिक देखने को मिला है। खबर लिखे जाने तक अमेरिका में कोरोना वायरस संक्रमण के कुल 11 लाख 34 हज़ार से भी अधिक मामले पाये गए हैं, जबकि 1 लाख 61 हज़ार से अधिक लोग इससे रिकवर भी हुए हैं।


वैश्विक स्तर पर कोरोना वायरस ने कुल 34 लाख 26 हज़ार से अधिक लोगों को अपनी चपेट में लिया है, जबकि इसके चलते कुल 2 लाख 40 हज़ार से अधिक मौतें हुई हैं।