दीपिका पादुकोण के सेल्फ केयर ब्रांड 82°E ने जुटाई 62 करोड़ रुपये की फंडिंग

By yourstory हिन्दी
December 15, 2022, Updated on : Fri Dec 16 2022 05:21:14 GMT+0000
दीपिका पादुकोण के सेल्फ केयर ब्रांड 82°E ने जुटाई 62 करोड़ रुपये की फंडिंग
82°E ने एक बयान में कहा कि कंपनी इस फंडिंग का इस्तेमाल अपनी टीम की साइज के साथ रिसर्च और डेवलपमेंट को बढ़ाने और नए प्रोडक्ट्स को लॉन्च करने में करेगी.
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Share on
close

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के सेल्फ केयर ब्रांड 82°E ने सीड फंडिंग राउंड में 62 करोड़ रुपये की फंडिंग जुटाई है. इस फंडिंग राउंड को डीएसजी कंज्यूमर पार्टनर्स DSG Consumer Partners और IDEO वेंचर्स ने लीड किया है. इसमें कई एंजल इंवेस्टर्स ने भी भागीदारी की है.


कंपनी ने एक बयान में कहा कि कंपनी इस फंडिंग का इस्तेमाल अपनी टीम की साइज के साथ रिसर्च और डेवलपमेंट को बढ़ाने और नए प्रोडक्ट्स को लॉन्च करने में करेगी.


82°E की शुरुआत अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने जिगर शाह के साथ की थी. इसने अपने स्किनकेयर प्रोडक्ट्स अश्वगंधा बाउंस मॉइस्चराइजर और पतचौली ग्लो संस्क्रीन को नवंबर 2022 में लॉन्च किया था.


को-फाउंडर जिगर शाह ने कहा कि हम भाग्यशाली हैं कि सीड राउंड में केवल प्री लॉन्च के स्टेज पर ही हम DSGCP और IDEO वेंचर्स सहित कई कंज्यूमर इंवेस्टर्स से 62 करोड़ रुपये जुटाने में सक्षम रहे हैं. उन्होंने हम पर विश्वास किया है और एक बड़े और कंज्यूमर सेंट्रिक बिजनेस बनाने में हमारी मदद की है.


वहीं, को-फाउंडर दीपिक पादुकोण ने कहा कि 82°E को दुनिया के लिए एक भारतीय आधुनिक सेल्फ केयर ब्रांड बनाने के हमारे विजन में वैश्विक प्रतिष्ठा वाले इंवेस्टर्स के विश्वास करने पर मैं सम्मानित महसूस कर रही हूं.


पिछले महीने ही लॉन्चिंग के बाद 82°E ने दावा किया था कि वह दुनियाभर में 30 देशों में प्रोडक्ट्स मुहैया करा रहा है और उसके पास 200 से अधिक देशों में प्रोडक्ट्स पहुंचाने की क्षमता है.


DSG कंज्यूमर पार्टनर्स में मैनेजिंग डायरेक्टर और फाउंडर दीपक शाहदादपुरी ने कहा कि पिछले एक दशक में विश्वस्तरीय ब्रांड्स बनाने के लिए हमने कंज्यूमर फाउंडर्स के साथ किया है. 82°E की बात करें तो हम उत्साही और लक्ष्य को हासिल करने की दिशा में आगे बढ़ने वाले फाउंडर्स की जोड़ी के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं. 82°E को स्थापित करने में हम दीपिका और जिगर के समझौता न करने वाले समर्पण और प्रतिबद्धता से हम बहुत खुश हैं.


Edited by Vishal Jaiswal