इस डॉक्टर कपल ने कोरोना वायरस मरीजों के साथ मनाई शादी की सालगिरह, सीएम ने भी दी बधाई

इस डॉक्टर कपल ने कोरोना वायरस मरीजों के साथ मनाई शादी की सालगिरह, सीएम ने भी दी बधाई

Sunday April 26, 2020,

2 min Read

लॉकडाउन के बीच रांची में डॉक्टर कपल ने कोरोना वायरस मरीजों के साथ अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मनाई है।

डॉ. निशांत ने ट्विटर पर यह तस्वीर शेयर की है।

डॉ. निशांत ने ट्विटर पर यह तस्वीर शेयर की है।



देश में कोरोना वायरस के चलते लागू हुए लॉकडाउन के बीच आपके सामने आई खास तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहे हैं, ऐसी ही एक तस्वीर रांची से सामने आई है, जहां एक डॉक्टर कपल ने अपनी शादी की दूसरी सालगिरह कोरोना वायरस मरीजों के साथ मनाई है।


ये कपल हैं डॉ. निशांत पाठक और डॉ. रीतिका, जो रांची के राजेन्द्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस में तैनात हैं। निशांत और रीतिका अपनी शादी की दूसरी सालगिरह के दिन ड्यूटी पर थे और इसी के चलते उन्होने अस्पताल के स्टाफ और मरीजों के साथ सालगिरह मनाई।


डॉ. निशांत ने इस मौके पर अपनी पत्नी के साथ एक फोटो भी ट्विटर पर शेयर की, जिसमें उन्होने झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता को टैग कर बताया कि आज उनकी शादी की सालगिरह है। यह सालगिरह 16 अप्रैल को थी।


खास बात यह रही कि सूबे के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने भी इस डॉक्टर कपल को सालगिरह की बधाई भी दी। सोरेन ने अपने ट्वीट में कोरोना योद्धाओं का आभार भी व्यक्त किया।


खबर लिखे जाने तक झारखंड में कोरोना वायरस संक्रमण के 66 मामले समेन आए हैं, जिनमें 8 लोग इससे रिकवर भी हुए हैं, हालांकि देश में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले बड़ी तेजी के साथ बढ़ रहे हैं और यह आंकड़ा 26 हज़ार पार कर गया है।