IPL 2020 Auction: हैदराबाद टीम की बोली लगाने वाली ये लड़की कैसे बन गई इंटरनेट सेंसेशन

By रविकांत पारीक
December 24, 2019, Updated on : Tue Dec 24 2019 13:01:30 GMT+0000
IPL 2020 Auction: हैदराबाद टीम की बोली लगाने वाली ये लड़की कैसे बन गई इंटरनेट सेंसेशन
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Share on
close

IPL के दौरान अक्सर यह देखा जाता है कि कौन ना कोई लड़की अचानक से सोशल मीडिया सेंसेशन बन जाती है। IPL 2020 के साथ इस साल भी एक मिस्ट्री गर्ल चर्चा का विषय बनी हुई।


क

फोटो क्रेडिट: सोशल मीडिया



क्रिकेट के रण कहे जाने वाले IPL 2020 के लिए बीते 19 दिसंबर को पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में नीलामी हुई। जहां सभी फ्रेंचाइजियों ने अपनी-अपनी रणनीति के अनुसार खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल करने के लिए बोली लगाई।


वहीं इस ऑक्शन के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद की टेबल पर मेंटर वीवीएस लक्ष्मण, मुथैया मुरलीधरन और कोच ट्रेवर बेलिस के साथ एक खूबसूरत लड़की बैठी थी, जो अपनी टीम की और से खिलाड़ियों पर बोली लगा रही थी और कैमरा बार-बार इस लड़की पर जाता दिखाया जा रहा था।


इन दिनों यह मिस्ट्री गर्ल सोशल मीडिया में छाई हुई है और इंटरनेट सेंशेसन बन गई हैं, लोग इस मिस्ट्री गर्ल के बारे में इंटरनेट पर खूब सर्च कर कर रहे हैं।

तो चलिए हम आपको बताते हैं कि IPL 2020 ऑक्शन में हैदराबाद टीम के लिए बोली लगाने वाली इस हसीना का नाम काव्या मारन है और ये सनराइजर्स हैदराबाद टीम के मालिक और सन टेलीविजन नेटवर्क के मालिक कलानिधि मारन की बेटी हैं और फ्रैंचाइज़ी (सनराइजर्स हैदराबाद) की को-ओनर भी हैं। काव्या की मां कावेरी मारन सन टेलीविजन नेटवर्क में बतौर जॉइंट डायरेक्टर कार्यरत हैं। काव्या सनराइजर्स हैदराबाद के मैच के दौरान अक्सर अपनी टीम को सपोर्ट करते हुए नजर आती हैं।




काव्या मारन का जन्म 6 अगस्त 1992 तमिलनाडू के चेन्नई में हुआ। काव्या क्रिकेट की बहुत बड़ी फैन हैं। वे सन म्यूजिक और सन टीवी के एफएम चैनलों से जुड़ी हुई है। इस साल की शुरुआत में, उन्हें सन टीवी नेटवर्क के निदेशक मंडल में शामिल किया गया था, जिसने उद्योग में एक अगली पीढ़ी के उद्यमी के प्रवेश को चिह्नित किया।


क

फोटो क्रेडिट: सोशल मीडिया

काव्या चेन्नई के स्टेला मैरिस कॉलेज से बी.कॉम स्नातक हैं, और सन टीवी में विभिन्न विभागों में काम करते हैं, जिसमें सामग्री और प्रोग्रामिंग शामिल हैं। कंपनी के साथ काम करने के कुछ वर्षों के बाद, काव्या ने न्यूयॉर्क विश्वविद्यालय के लियोनार्ड एन स्टर्न स्कूल ऑफ बिजनेस से अपनी एमबीए की पढ़ाई पूरी की है। MBA पूरा करने के बाद, वह भारत लौट आई और सन टीवी ग्रुप की इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) टीम सनराइजर्स हैदराबाद के संचालन को चलाने की जिम्मेदारी ली।


आपको बता दें कि IPL 2020 में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम केन विलियमसन की कप्तानी में खिताब जीतने के लिए मैदान पर उतरेगी।


गौरतलब हो कि हैदराबाद की टीम डेविड वार्नर की कप्तानी में साल 2016 में आईपीएल की विजेता रही है।


Clap Icon0 Shares
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Clap Icon0 Shares
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Share on
close