नो-कोड वीडियो टेक प्लेटफॉर्म Revidd.com ने सीड फंडिंग राउंड में जुटाए 11 लाख डॉलर

गतिविधि के दूसरे वर्ष में कंपनी में चार महाद्वीपों के दस देशों के ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए 68 कर्मचारी हैं.

नो-कोड वीडियो टेक प्लेटफॉर्म Revidd.com ने सीड फंडिंग राउंड में जुटाए 11 लाख डॉलर

Wednesday June 01, 2022,

2 min Read

नो-कोड वीडियो टेक प्लेटफॉर्म Revidd ने Inovnis SA और CIIE.CO से सीड फंडिंग राउंड में 11 लाख डॉलर जुटाए हैं. Revidd.com को किरण पसावडेला, संपत मल्लीदी और नरेश उप्पदा ने साल 2021 में स्थापित किया था. कंपनी एक नो-कोड SaaS प्लेटफॉर्म है, जो वीडियो कॉन्टेंट वाले किसी भी व्यक्ति को 5 मिनट से भी कम समय में अपना खुद का कस्टमाइजेबल वीडियो स्ट्रीमिंग प्रॉडक्ट या डिजिटल टीवी लॉन्च करने में सक्षम बनाता है.

नवीनतम निवेश के माध्यम से, कंपनी का इरादा संयुक्त राज्य अमेरिका में अपनी पेशकशों का विस्तार करने, उत्तरी अमेरिकी बाजार में अपनी उपस्थिति को मजबूत करने, निपुण प्रतिभाओं को नियुक्त करने, प्रॉडक्ट व टेक्नोलॉजी पर निर्माण करने का है. कंपनी का लक्ष्य अपने स्वयं के डिसेंट्रलाइज्ड स्टोरेज और स्ट्रीमिंग नेटवर्क के साथ अपनी कॉस्ट सेविंग्स को 60 प्रतिशत कम करना है.

क्या है कंपनी का मकसद

Revidd का इरादा अपनी तरह का पहला टेक्नोलॉजी प्लेटफॉर्म बनने का है, जिसमें कई वर्टिकल में नो-कोड एंड-एंड हॉरिजॉन्टल सॉल्युशन हैं, जहां कोई भी अपना वीडियो प्लेटफॉर्म आसानी से लॉन्च कर सकता है. Revidd के साथ जुड़ने की प्रक्रिया स्पष्ट और सहज है. यह प्रक्रिया एक कस्टमाइजेबल टेम्पलेट चुनने से शुरू होती है और व्यूअर्स के लिए कॉन्टेंट अपलोड करने से गुजरते हुए नेविगेट और नियमित रेवेन्यु के लिए मॉनेटाइजेशन तक जाती है. गतिविधि के दूसरे वर्ष में कंपनी में चार महाद्वीपों के दस देशों के ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए 68 कर्मचारी हैं.

क्या कहते हैं फाउंडर

घोषणा पर टिप्पणी करते हुए, Revidd.com के को-फाउंडर और सीईओ किरण पासवडेला ने कहा, "आज ऑनलाइन वीडियो प्लेटफॉर्म बनाना महंगा और समय लेने वाला है. साथ ही कॉन्टेंट क्रिएटर्स के लिए अपने स्वयं के वीडियो केंद्रित प्रॉडक्ट को बूटस्ट्रैप करने के लिए गहन तकनीकी कौशल की आवश्यकता है. हमारा नो-कोड समाधान, वीडियो तकनीक व्यवसाय में क्रांति लाता है. हमारा प्रॉडक्ट समान रूप से एक व्यक्ति के साथ-साथ वैश्विक निजी और सार्वजनिक संस्थाओं की जरूरतों को पूरा करता है, जो एक दुर्लभ कॉम्बिनेशन है."