प्राइवेट जेट से अपने घर जाएंगे ये पालतू जानवर, डेढ़ लाख रुपये से अधिक है एक सीट का किराया

प्राइवेट जेट से अपने घर जाएंगे ये पालतू जानवर, डेढ़ लाख रुपये से अधिक है एक सीट का किराया

Saturday June 06, 2020,

2 min Read

इस पूरे विमान की को बुक करने की कीमत 9.06 लाख रुपये है, जबकि प्रत्येक सीट की कीमत 1.6 लाख रुपये है।

सांकेतिक चित्र

सांकेतिक चित्र



लॉकडाउन में ढील के साथ अब प्रवासी मजदूर श्रमिक ट्रेनों का सहारा लेकर अपने घरों की तरफ जा रहे हैं, इसी के साथ फ्लाइट्स के शुरू होने जाने के बाद अब सामान्य लोग भी अपने घरों की तरफ रुख कर रहे हैं, लेकिन इस बीच एक मामला ऐसा भी सामने आया जहां 6 पालतू जानवरों को दिल्ली से मुंबई ले जाने के लिए एक प्राइवेट जेट का इंतजाम किया गया है।


मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक उद्यमी और साइबर सिक्योरिटी रिसर्चर दीपिका सिंह ने इन पालतू जानवरों को उनके मालिकों से मिलवाने के लिए प्राइवेट जेट का इंतजाम किया है।


हुआ कुछ यूं कि दीपिका ने अपने कुछ रिशतेदारों को दिल्ली से लाने के लिए लिए जेट का इंतजाम किया था, हालांकि उनमें से कुछ लोगों ने जानवरों के साथ उड़ान भरने से इंकार कर दिया, इसके बाद दीपिका को उन जानवरों के लिए अलग से एक जेट की व्यवस्था करनी पड़ी।


इस साइबर सिक्योरिटी रिसर्चर विशेष रूप से पालतू जानवरों के लिए छह सीटर विमान के लिए निजी जेट एग्रीगेटर एक्रीशन एविएशन से संपर्क किया था। पूरे विमान की को बुक करने की कीमत 9.06 लाख रुपये है, जबकि प्रत्येक सीट की कीमत 1.6 लाख रुपये है।


एक्रीशन एविएशन के मालिक राहुल मुच्छल ने मीडिया को बताया है कि जानवरों के साथ-साथ उनके हैंडलर्स के लिए भी आवश्यक सावधानियों का पालन किया जाएगा।


अभी तक चार लोगों ने चार्टर्ड प्लेन में अपने पालतू जानवरों को दिल्ली से मुंबई ले जाने के लिए हामी भरी है। इन जानवरों में एक गोल्डन रिट्रीवर और लेडी पीजेंट शामिल है।