75 साल की इस अम्मा की टायपिंग स्पीड के आगे आपके भी छक्के छूट जायेंगे, वीडियो हो रहा वायरल

बिजली की तेज गति से टाइपिंग करती एक बुजुर्ग महिला की एक आश्चर्यजनक वीडियो क्लिप ने सभी को प्रेरित किया है। इसे IPS अधिकारी दिपांशु काबरा ने ट्विटर पर शेयर किया।

75 साल की इस अम्मा की टायपिंग स्पीड के आगे आपके भी छक्के छूट जायेंगे, वीडियो हो रहा वायरल

Thursday June 11, 2020,

2 min Read

बिजली की तरह तेज गति से टाइपिंग करती एक बुजुर्ग महिला की एक आश्चर्यजनक वीडियो क्लिप ने इंटरनेट पर इन दिनों तहलका मचा रखा है। यह क्लिप हम सभी को प्रेरित करती है।


k

क्रेडिट: Twitter/IPSDipanshuKabra


आईपीएस अधिकारी दिपांशु काबरा द्वारा ट्विटर पर साझा की गई इस क्लिप में बुजुर्ग महिला को एक कानूनी उद्देश्य (legal purpose) के लिए एक आदमी के लिए पत्र टाइप करते हुए दिखाया गया है। लोगों को आश्चर्च में डालने वाली बात है उनकी टायपिंग स्पीड और वह भी अंग्रेजी में।


9 जून को शेयर को क्लिप साझा करने वाले काबरा ने अपने फॉलोअर्स से पूछा कि क्या कोई भी उस महिला या उसके स्थान की पहचान कर सकता है। मानव की असाधारण प्रतिभा से प्रभावित कई लोगों ने लिखा कि उन्हें महिला सशक्तिकरण के लिए भारत का ब्रांड एंबेसडर बनाया जाना चाहिए। पोस्ट किए जाने के बाद से, क्लिप को 3 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है और 290 से अधिक बार पसंद किया गया है।

बाद में, कमेंट में एक व्यक्ति ने खुलासा किया कि महिला का नाम लक्ष्मी बाई है। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि 74 वर्षीय महिला मध्य प्रदेश के सीहोर की रहने वाली है। ट्वीट में यह भी उल्लेख किया गया है कि उनकी एक क्लिप को 2018 में पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने साझा किया था।


कुछ ट्वीटर यूजर्स की प्रतिक्रिया इस प्रकार है...



Edited by रविकांत पारीक

Montage of TechSparks Mumbai Sponsors