हरियाणवीं डांसर और बिग बॉस फेम सपना चौधरी की कार गुरुग्राम में हुई दुर्घटनाग्रस्त, जानें क्या हुआ उनके साथ

हरियाणवीं डांसर और बिग बॉस फेम सपना चौधरी की कार गुरुग्राम में हुई दुर्घटनाग्रस्त, जानें क्या हुआ उनके साथ

Saturday December 28, 2019,

2 min Read

हरियाणवीं डांसर और बिग बॉस फेम सपना चौधरी की कार का गुरुवार देर रात हुआ एक्सीडेंट। एक्सीडेंट के बाद सपना बिल्कुल ठीक मगर कार को पहुंचा काफी नुकसान।


क

फोटो क्रेडिट: hindirush



हरियाणा की मशहूर डांसर और सलमान खान के शो बिग बॉस की कंटेस्टेंट रही सपना चौधरी की कार का गुरुवार देर रात गुरुग्राम में एक्सीडेंट हो गया। इस सड़क हादसे में सपना बाल-बाल बची।


सपना गुरुवार देर रात शॉपिंग करके सोहना रोड से लौट रही थीं कि वाटिका चौक पर उनकी कार को तेज रफ्तार से आ रही दूसरी कार ने टक्कर मार दी। हालांकि सपना को कोई चोट नहीं आई है। लेकिन कार का काफी नुकसान हुआ है। कार को फ्रंटसाइड के साथ बैकसाइड से भी काफी नुकसान पहुंचा है।


जब तक सपना और उनका ड्राइवर गाड़ी से उतरे, तब तक टक्कर मारने वाला व्यक्ति निकल कर भाग चुका था। कार का नंबर और ड्राइवर की पहचान नहीं हो पाई। सपना के पास सफेद रंग की फॉर्चूनर कार थी।





आपको बता दें कि सपना ने इस एक्सीडेंट की पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है।


बादशाहपुर थाना प्रभारी के मुताबिक,

उनके पास सपना की तरफ से अभी तक इस एक्सीडेंट की कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। अगर उनकी तरफ से शिकायत की जाएगी तो वे इस पर जरुर एक्शन लेंगे।

सपना के वर्कफ्रंट की अगर बात की जाए तो इन दिनों वे अपनी डांस परफॉर्मेंस में व्यस्त चल रही हैं। अभी कुछ ही दिनों पहले सपना ने मुरादाबाद के विधायक की बर्थडे पार्टी में अपनी डांस परफॉर्मेंस दी थी। सपना की इस परफॉर्मेंस को देखने के लिए कई लोगों की भीड़ उमड़ी थी। जहां कुछ लोगों ने खड़े होकर परफॉर्मेंस देखी, तो कुछ सपना के दीवाने ऐसे भी थे जिन्होंने पेड़ पर चढ़कर सपना का डांस देखा है। बीजेपी विधायक की इस बर्थडे पार्टी की कुछ वीडिय़ोज़ सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुए थे।


आपको बता दें कि सपना चौधरी की पहली फिल्म दोस्ती के साइड इफेक्ट रिलीज हो चुकी है। इसके अलावा सपना पंजाबी, भोजपुरी और हिंदी में गाने गा रही हैं। उनके गाने हिट भी हो रहे हैं। सपना चौधरी सलमान खान के चर्चित शो बिग बॉस में सीजन 11 की कंट्स्टेंट भी रह चुकी है।